श्रीनगर में आतकियों ने एके-47 से गोलियां बरसाई, दो पुलिस जवान शहीद
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

श्रीनगर में आतकियों ने एके-47 से गोलियां बरसाई, दो पुलिस जवान शहीद

Feb 19, 2021
Spread the love

 

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारजुल्ला इलाके में आज आतंकियों ने पुलिस पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दो पुलिस जवानों को शहीद कर दिया। वहीं दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आज एक मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा TRF ने ली है।टेलीग्राम पर एक पोस्ट में टीआरएफ ने धमकी दी है कि आगे होने वाले हमले इससे भी बड़े और नए तरीके से होंगे।

एक न्यूज एजेंसी ने इस हमले का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। इसमें साफ देखा जा सकता है किस तरह आतंकी ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी और फिर भाग गया। घायल पुलिसकर्मी मोहम्मद यूसुफ और सुहैल अहमद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।  पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर
दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आज एक मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए, जबकि एक अन्य मुठभेड़ में बडगाम जिले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए और एक अन्य घायल हो गया. आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शोपियां के बडीगाम में गुरुवार रात मुठभेड़ शुरू हुई. आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *