मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हासिल नहीं है..इसका वीडियो बना उसने नदी में छलाग लगा दी
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हासिल नहीं है..इसका वीडियो बना उसने नदी में छलाग लगा दी

Feb 28, 2021
Spread the love

 

अहमदाबाद। एक हंसती खेलती जिंदगी ऐसा भी कुछ कर गुजरेगी किसी को गुमान भी न था। पति से विवाद के बाद पिता संग रह रही महिला ने पहले वीडियो बनाया, उसे शेयर किया और फिर नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। जिसने भी यह सुना वह अवाक रह गया, सहसा यकीन नहीं हुआ कि खुशमिजाज यह नवविवाहिता यह कदम भी उठा सकती है।

जिस महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया वह अहमदाबाद के वटवा इलाके में रहने वाली आयशा है। बीते 25 फरवरी को उसने नदी में छलांग लगायी थी। बताया जा रहा है कि मरने से पहले आयशा ने  माता-पिता से बात की थी। उसने उनसे मरने के लिए इजाजत मांगी थी। आयशा मकरानी की आत्महत्या केस में उसके पिता लियाकत अली (Liyakat Ali) ने रिवरफ्रंट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें कहा गया है कि  उन्होंने अपनी बेटी आयशा उर्फ़ सोनू की शादी साल 2018 में राजस्थान के रहने वाले आरिफ खान के साथ की थी। कुछ दिन बाद ही  उसका पति ने दहेज़ मांगकर झगड़ा किया और आयशा को उसके मायके छोड़ गया। समाज के लोगों ने इकठ्ठा होकर समाधान किया और आयशा फिर से अपने ससुराल चली गयी लेकिन फिर से साल 2019 में आयशा को उसके ससुराल वाले मायके रख गए और आयशा अपने मां-बाप के साथ रहने लगी।

आयशा ने अपने वीडियो में कहा, ‘हैलो, मेरा नाम आयशा आरिफ खान है. मैं जो कुछ भी करने जा रही हूं, मेरी मर्जी से करने जा रही हूं. इसमें किसी का दबाव नहीं है। ये समझ लीजिये कि खुदा की दी हुई बस इतनी ही जिंदगी थी। मुझे इतनी जिदंगी बेहद शकून वाली मिली, डैड कब तक मुकदमा लड़ोगे, उसे वापस ले लो। आयशा ने आगे कहा, ‘एक चीज जरूर सीख रही हूं कि मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हासिल नहीं है. मोहब्बत तो निकाह के बाद भी अधूरी रह जाती है। हे प्यारी नदी, मुझे इसमें समा ले, मेरे बाद कोई बखेड़ा न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *