पत्नी की चीत्कार..हाय ….मेरे देवता को मार डाला
BREAKING मेरठ

पत्नी की चीत्कार..हाय ….मेरे देवता को मार डाला

Mar 7, 2021
Spread the love
-मां का सुहाग बेटे ने ही उजाड़ दिया
-नशे में धुत्त था आरोपी बेटा
-बेटे ने रिवाल्वर नाक पर रख पिता को गोली मार दी
-खुद किया कमरे में बंद, खिड़की से किये दो फायर
-कोई आय़ा तो खुद को या सामने वाले को गोली मार दूंगा
-तीन घंटे के सनसनीखेज ड्रामे के बाद पकड़ में आया आऱोपी
-मां का दर्द…पति रहा नहीं, बेटा जायेगा जेल

मेरठ। यह चित्कार है उस मां की जिसके सुराग को उसी के बेटे ने उजाड़ दिया।  ….यह चित्कार है उस  की पत्नी की जिसका बेटा उसके ही पति का कातिल बन गया। कैसे सह सकता है इस दर्द को..कोई इंसा। मेरठ के ब्रहमपुरी इलाके में बीती रात जो हुआ उसे जिसने भी देखा अवाक रह गया। समझ से परे था कि ऐसा क्या हो गया कि हंसते खेलते परिवार में ऐसा क्या हो गया कि नशे में धुत्त बेटा आया और उसने पिता की नाक पर रिवाल्वर रख गोली मार दी। पिता की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन फिर भी एक आस लिये…पास ही केएमसी हेल्थ सिटी ले जाया गया लेकिन उम्मीद की किरण सभी की आंखों के सामने अंधेरा कर चुकी थी। गांधी ज्वेलर्स के मालिक विनोद वर्मा को मृत घोषित कर दिया गया था। चारों तरफ रोने चिल्लाने की आवाज गूंज रही थी और खुद को कमरे में बंद करने वाला कलयुगी बेटा किसी के भी पास आने पर…उसे गोली मारने की धमकी दे रहा था। करीब दो ढाई घंटे चले इस अजीबोगरीब ड्रामे के बाद किसी तरह पुलिस युवक को बाहर निकाल पाने में सफल रही। हां, यह बात और रही कि इससे पहले वह खिड़की से दो फायर पुलिस पर झोंक चुका था। परिजनों और भीड़ ने उसे पीट कर सबक तो सिखाया लेकिन एक महिला का सुहाग तो उजड़ चुका था…जाने वाला जा चुका था…बहुत दूर।

दरअसल, इस सनसनीखेज औऱ दिल को दहला देने वाले कांड में जिस शख्स की जान गयी उनका नाम सत्यम ज्वैलर्स के मालिक  विनोद वर्मा है। मेरठ के ब्रहमपुरी इलाके में रहने वाले विनोद वर्मा के तीन बेटे है। बड़ा बेटा किशन वर्मा, दूसरे नंबर पर गोविंद व तीसरा रामू। गोविंद व रामू पास ही अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं जबकि विनोद वर्मा व पत्नी बड़े बेटे किशन के साथ रहते थे। विनोद वर्मा का सत्यम ज्वैलर्स नाम से प्रतिष्ठान हैं जबकि आसपास के इलाके में उन्हें गांधी परिवार के रूप में जाना जाता है। रात करीब नौ बजे सभी टीवी देखने में व्यस्त थे तभी किशन वर्मा आय़ा और रिवाल्वर से पिता को गोली मार दी।
हत्यारे किशन वर्मा की धरपकड़ के लिये पुलिस का खासी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, किशन खुद को या फिर सामने आने वाले को गोली मारने की धमकी लगातार दे रहा था। नशे के कारण जब वह बेहोश हो गया तब पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर उसे बाहर निकाला। उसे देख भीड़ व परिजन उस पर टूट पड़े तो पुलिस को थोड़ी सख्ती बरतनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *